स्कूल बस और कार में भिड़त, तीन घायल

उज्जैन – सुबह भेरूगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत अलग-अलग गांवों के कक्षा नर्सरी से 12वीं तक के करीब 40 बच्चों को घरों से लेकर स्कूल जा रही बस की सामने से आ रही कार से भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में दो छात्राओं सहित कार में सवार प्रिंसीपल घायल हो गये जिन्हें एम्बुलेंस और डायल 100 से जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया साथ ही भेरूगढ़ पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।माणकचौक भेरूगढ़ स्थित नालंदा स्कूल की बस में हरिगढ़, पिपल्या हामा, नवेली, खलाना, सिपावरा आदि गांवों के कक्षा नर्सरी से 12 वीं तक के छात्र-छात्राएं स्कूल आ रहे थे।

सुबह करीब 9.20 बजे रामगढ़ फंटे के समीप सामने से आ रही कार एमपी 13 सीसी 4596 के चालक ने अपना वाहन लापरवाही से चलाते हुए स्कूल बस से टकरा दी। बस ड्रायवर ने तेजी से ब्रेक लगाकर बस को कंट्रोल किया इस दौरान जोरदार धक्का लगने से बस में बैठी रविना जाट पिता आशाराम 19 वर्ष निवासी हरीगढ़ थाना भेरूगढ़, खुश्बू पिता सुरेश सोनी 8 वर्ष निवासी खलाना घायल हो गईं जबकि कार में ड्रायवर की बगल में बैठे महिदपुर के निजी स्कूल के प्रिंसीपल कैलाश शर्मा पिता एनआर शर्मा निवासी द्वारकापुरी इंदौर को भी गंभीर चोंटे आईं। तीनों घायलों को डायल100 वाहन और एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

 

बच्चे बोले- कार असंतुलित होकर बस में घुसी

स्कूल बस में बैठी वर्षा जाट ने बताया ड्रायवर द्वारा सामान्य गति से बस चलाई जा रही थी। सामने से तेज रफ्तार कार असंतुलित होकर रांग साइड आई और बस से टकरा गई। बस ड्रायवर द्वारा अपना वाहन रोकने के प्रयास में धक्का लगा और दो बच्चे घायल हो गये। इसी बस में सवार निकिता ने बताया कि रविना जाट 12 वीं की छात्रा है जबकि खुश्बू सोनी 3 री कक्षा की छात्रा है जो चोंट लगने से घायल हुईं।

 

इंदौर से महिदपुर अपडाउन करता है प्रिंसीपल

कार में ड्रायवर के बगल की सीट पर बैठे कैलाश शर्मा निवासी इंदौर ने बताया वह महिदपुर के निजी स्कूल में प्रिंसीपल हैं और ड्रायवर कार चला रहा था। उसका संतुलन बिगड़ा और कार बस से टकरा गई। कैलाश शर्मा इंदौर से महिदपुर अपडाउन करते हैं।

Leave a Comment